हिंदू हृदय सम्राट शिव सेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म 'ठाकरे' 2019 में दर्शकों ने देखी थी। महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि पूरे देश में लोगों ने ठाकरे की फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया था। फिल्म ठाकरे में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बालासाहेब ठाकरे की मुख्य भूमिका निभाई थी। ठाकरे की फिल्म की आलोचना को दर्शकों ने खूब सराहा। अब एक बार फिर ठाकरे सिनेमा दर्शकों के सामने आ रहे हैं. शिवसेना सांसद संजय राउत ने जानकारी दी है कि ठाकरे फिल्म का दूसरा पार्ट आएगा। यह जानकारी संजय राउत ने औरंगाबाद के एमजीएम कॉलेज के छात्रों से बातचीत के दौरान दी.

ठाकरे की फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा करते हुए राउत ने कहा, "मुझे फिल्में देखना पसंद है जब मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं होता है। मैं हमेशा सोचता हूं कि जिस विषय पर कोई फिल्म बनाता है उस पर हमें लिखना चाहिए, इसलिए मैंने यह फिल्म ठाकरे बनाई है। मैं वास्तव में बालासाहेब के बारे में एक फिल्म बनाना चाहता था और हमने इसे बनाया। राउत ने कहा, अब हम ठाकरे फिल्म का दूसरा भाग भी बना रहे हैं।

बालासाहेब के युवावस्था से पूरे सफर को ठाकरे फिल्म में दिखाया गया था। फिल्म में बालासाहेब की भूमिका में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। मां साहेब का रोल अमृता राव ने निभाया था। इस फिल्म को संजय राउत ने खुद प्रोड्यूस किया था और अभिजीत पानसे ने डायरेक्ट किया था। सिनेमा हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं में देखा गया। ठाकरे की फिल्म सिर्फ महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखी गई। अब सबकी नजर यही है कि ठाकरे फिल्म का दूसरा पार्ट कैसा होगा.

Related News