आपने कुछ महीने पहले सुना होगा कि इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल बांग्लादेशी सुपरस्टार हीरो अलोम के साथ सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार है। खैर, उनका सॉन्ग तुमी चारा अमी के रिकॉर्डिंग सेशन का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है। बांग्लादेश में एक लोकप्रिय शख्सियत हीरो अलोम ने पिछले साल नवंबर में अपने फेसबुक हैंडल के जरिए उनके सहयोग की घोषणा की थी। 10 अप्रैल को, अलोम ने YouTube पर उनका एक साथ अपना पहला गाना रिकॉर्ड करते हुए एक वीडियो शेयर किया।

अब वायरल हो रहे वीडियो में रानू मंडल और हीरो अलोम दोनों को रिकॉर्डिंग स्टूडियो में अपना गाना रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है। फिर दोनों एक छोटे QnA सत्र में शामिल होते हैं और रानू कुछ सवालों के जवाब देती है। वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें वीडियो:

3 नवंबर को हीरो अलोम ने फेसबुक पर रानू मंडल के साथ अपनी वर्चुअल बातचीत का एक अंश साझा किया था। उन्होंने वीडियो के साथ रानू मंडल के साथ अपने सहयोग के बारे में खबर साझा की। उन्हें दो फिल्मों के लिए गाने का मौका मिला है, जिनका निर्माण खुद अलोम कर रहे हैं।

रानू मंडल 2019 में रानाघाट रेलवे स्टेशन पर उनके गाने एक प्यार का नगमा है का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद वायरल हो गई। उनके बेदाग गायन कौशल की सभी ने सराहना की। रानू मंडल को एक सिंगिंग रियलिटी शो में आने के लिए भी आमंत्रित किया गया था जहाँ हिमेश रेशमिया ने उनसे अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गाने का अनुरोध किया था।

Related News