इंटरनेट डेस्क। फिल्म फन्ने खान लगातार सुर्खियों में बनी हुई है और अभी हाल ही में फिल्म का एक और सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे है। वही दूसरी और इस फिल्म के साथ पीहू संद की बॉलीवुड में शुरूआत हो रही है।

अभिनेता पीहू संद जो अतुल मांजरेकर की फिल्म फन्ने खान के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, फिल्म में अपनी भूमिका के लिए भूमि पेडनेकर को अपनी प्रेरणा मानती है। फिल्म में अपने चरित्र को निभाने के लिए पीहू को 20 किलोग्राम वजन बढ़ाना पड़ा है। इससे पहले भूमि पेडनेकर ने अपनी पहली फिल्म "दम लगा के हैशया " के लिए कुछ ऐसा ही किया था।

भूमि पेडनेकर को अपनी प्रेरणा मानते हुए पिहु ने एक बयान में कहा कि "जब मैंने दम लगा के हैशया को देखा, तो मैंने देखा कि वह फिल्म में कितनी भारी थी और उन्होंने किस तरह से अपने किरदार को निभाया। जिस तरह से फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्होंने वजन बढ़ाया, उसने मुझे प्रेरित किया। मैंने भी अपनी फिल्म फन्ने खान के लिए ऐसा ही किया क्योंकि मुझे अपने चरित्र को निभाने के लिए ऐसा करना था और मुझे इससे प्यार है। "

पीहू फिल्म में एक युवा लडक़ी का किरदार निभाती है जो बहुत ज्यादा मोटी होती है और समय एक स्टार कलाकार बनने का सपना देखती है।

फन्ने खान डच कॉमेडी एवरीबॉडीज फेमस का रीमेक है लेकिन इसे एक बहुत अच्छे से भारतीय फिल्म का रूप दिया गया है। फिल्म के सॉन्ग मोहब्बते, हल्का-हल्का सुरूर और आज ही रिलीज हुआ अच्छे दिन बेहद दिलचस्प है।

अतुल मांजरेकर द्वारा बनाई गई यह फिल्म म्यूजिक कॉमेडी फिल्म है और उम्मीद की जा रहीं है कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अनिल कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म लोगो को काफी पंसद आएगीं। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

Related News