इस वीकेंड, इंडियन आइडल 12 में बीते जमाने के अभिनेता रणधीर कपूर मंच की शोभा बढ़ाते हुए दिखाई देंगे। शीर्ष छह प्रतियोगी विशेष एपिसोड में उनके हिट गाने गाएंगे। हालांकि, धरम करम अभिनेता की आंखों में आंसू आ गए, जब उनके छोटे पोते तैमूर अली खान ने उनके लिए एक सरप्राइज गिफ्ट भेजा।

हाल ही में एपिसोड की शूटिंग करने वाले रणधीर कपूर उस समय सदमे में थे जब निर्माताओं ने उन्हें तैमूर द्वारा हाथ से बना कार्ड गिफ्ट किया था। अपनी बेटी करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे, तैमूर ने एक प्यारा ग्रीटिंग कार्ड बनाया, और शब्दों को जोड़ा, “आई लव यू, नाना। अपना ध्यान रखना"।

विशेष भाव से प्रभावित होकर, रणधीर कपूर ने कहा कि वह इस दिन को उनके लिए बेहद खास बनाने के लिए टीम के आभारी हैं। उन्होंने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह शूटिंग के बाद सीधे तैमूर से मिलने जाएंगे। अपने पोते-पोतियों के साथ अपने संबंधों के बारे में आगे बात करते हुए, उन्होंने कहा, “कहते हैं ना, असल से ज्यादा सूद पसंद है। जिस तरह हर दादा-दादी अपने पोते-पोतियों से ज्यादा प्यार करते हैं, उसी तरह मैं भी करिश्मा और करीना से ज्यादा अपने पोते-पोतियों को प्यार करती हूं। वे मेरे खास पोते हैं।"

रणधीर कपूर के साथ एपिसोड एक पुरानी यादों की सवारी होगी क्योंकि वह बॉलीवुड में अपने करियर और समय के बारे में किस्सा साझा करेंगे। वह अपनी बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर के बारे में भी बात करेंगे और उनके बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्य साझा करेंगे।

सिंगिंग रियलिटी शो हाल ही में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा इसे स्क्रिप्टेड होने का दावा करने के बाद चर्चा में था। होस्ट आदित्य नारायण ने उसी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए साझा किया कि वह ऑनलाइन ट्रोल्स की ज्यादा परवाह नहीं करते हैं क्योंकि उनका कहना है कि उनका विट्रियल सिर्फ उनकी 'बीमार मानसिकता' का प्रतिनिधित्व करता है।

शो को मिली आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए, आदित्य ने बॉलीवुडलाइफ से कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास इन ऑनलाइन ट्रोलर्स से कहने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि उनके पास किसी के बारे में कहने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है। यह सिर्फ उनकी बीमार मानसिकता को दर्शाता है। अगर आपका दिल प्यार से भरा है, तो आप प्यार के बारे में बात करेंगे, अगर आपके अंदर सारी नफरत है, तो आप केवल गंदी बात करेंगे और कुछ नहीं।

इंडियन आइडल 12 अपने ग्रैंड फिनाले को 15 अगस्त को प्रसारित करने के लिए तैयार है, जिसमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, निहाल टौरो, शनमुखप्रिया, मोहम्मद दानिश और सायली कांबले ट्रॉफी जीतने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इस सीजन को हिमेश रेशमिया, अनु मलिक और सोनू कक्कड़ जज कर रहे हैं।

Related News