इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार को रियलिटी शो में एक अतिथि के रूप में अपने अनुभव के बारे में जो कहना है, उस पर प्रतिक्रिया दी है। अमित ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें प्रतियोगियों की प्रशंसा करने के लिए कहा गया था कि 'उन्होंने कैसे भी गाया' और कहा कि उन्होंने अपने पिता के सम्मान में आयोजित एपिसोड का बिल्कुल भी आनंद नहीं लिया।

आदित्य ने कहा कि अमित को शो के साथ होने वाली किसी भी शिकायत के बारे में स्पष्ट होना चाहिए था, और यह कि टीम उनके इनपुट को समायोजित करने के लिए 'अधिक से अधिक खुश' होती।

उन्होंने स्पॉटबॉय को बताया, "अमितजी ने कई मौकों पर शो में शोभा बढ़ाई है और हमेशा हमारे प्रतियोगियों के साथ-साथ हमारी टीम की भी प्रशंसा की है। इस बार भी वह अपनी प्रशंसा में दिलकश थे। वास्तव में, वह किशोर पर इतनी सारी व्यक्तिगत कहानियां साझा करने के लिए पर्याप्त थे। दा और हमने हर एक का आनंद लिया और प्यार किया। अगर वह शो के कुछ पहलुओं से खुश नहीं थे तो वह हमें शूटिंग के दौरान ही बता सकते थे और हम उनके इनपुट को समायोजित करने की कोशिश करने से ज्यादा खुश होते।

पिछले हफ्ते एक प्रमुख दैनिक के साथ एक साक्षात्कार में, अमित ने शो में आने के लिए सहमत होने की बात स्वीकार की थी क्योंकि उनकी मांग पूरी हो गई थी। उन्होंने कहा, "मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया था। मुझे बताया गया था कि सबको प्रशंसा करना है। मुझे जो जैसा भी गया उसे उत्थान करना है (मुझे सभी की प्रशंसा करने और सभी का उत्थान करने के लिए कहा गया था, चाहे वे कैसे भी गाएं) क्योंकि यह है किशोर दा को श्रद्धांजलि। मैंने सोचा कि यह मेरे पिता को श्रद्धांजलि होगी। लेकिन एक बार वहां, मैंने वही किया जो मुझे करने के लिए कहा गया था। मैंने उनसे कहा था कि मुझे पहले से ही स्क्रिप्ट के कुछ हिस्से दें, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।"

आदित्य हाल ही में कोरोनावायरस से उबरे थे और शो से उनकी अनुपस्थिति में जय भानुशाली ने होस्ट के रूप में पदभार संभाला था।

Related News