करीना कपूर का चैट शो 'व्हाट वूमन वांट्स' बहुत लोकप्रिय है। शो में बॉलीवुड की कई महिला सेलेब्स हैं। जिसमें करीना ने उनसे सवाल किया है और उन्होंने अपने जीवन की कई कहानियां भी बताई हैं। डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही शो में करीना से बात करने पहुंची। नोरा फतेही ने शो पर कहा कि वह तैमूर अली खान से शादी करना चाहती है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, वह उनके बड़े होने का इंतजार करेंगे।

यह सुनते ही करीना हंस पड़ी और न जाने क्या-क्या कहने लगी। दरअसल, करीना कपूर ने नोरा फतेह से कहा कि वह और सैफ अली नोरा के डांस मूव्स को पसंद करती हैं। इसके बाद नोरा ने तैमूर से कहा, 'मैं चाहती हूं कि तैमूर जल्द ही बड़ा हो जाए, तो मैं उसके साथ सगाई और शादी के बारे में सोच सकती हूं।' नोरा को बात करते हुए सुनकर करीना हंसने लगीं। जवाब में, करीना कपूर ने कहा, "अब वह केवल 4 साल का है।

नोरा ने जवाब दिया और कहा, कोई बात नहीं, वह इंतजार करेगी। अब दोनों की सोशल मीडिया पर बात करने की यह क्लिप वायरल हो गई है। लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस क्लिप को काफी देखा जा रहा है। आपको बता दें, तैमूर अली खान स्टार किड्स में सबसे लोकप्रिय हैं।

तैमूर को लोग बहुत पसंद करते हैं और अक्सर तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। आपको बता दें कि, तैमूर जल्द ही एक बड़े भाई बनने वाले हैं, जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। उनकी मां करीना दूसरी बार गर्भवती हैं और बेसब्री से बच्चे के आने का इंतजार कर रही हैं।

Related News