टीवी का जाना माना कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी तिवारी जी से बेहद प्यार करती हैं. अंगूरी भाभी उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। मगर अब तिवारी जी उन्हें परेशान कर रहे हैं और अंगूरी भाभी का सब्र टूट गया है. अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान अंगूरी भाभी ने अपना दुख फैन्स को बताया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे कितनी अच्छी तरह निभा रही हैं ये तो आप जानते ही हैं. जहां उन्हें इस शो में अंगूरी भाभी के रूप में जमकर पसंद किया जा रहा है वहीं सोशल मीडिया पर शुभांगी अत्रे के चाहने वालों की कमी नहीं है इसलिए वह अक्सर जबरदस्त वीडियो शेयर करती रहती हैं. शुभांगी ने अब एक और वीडियो शेयर कर फैन्स का दिन बना दिया है. इस वीडियो में शुभांगी अत्रे के साथ रोहिताश गौर भी नजर आ रहे हैं और शुभांगी बता रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कितनी बोरिंग हो गई है. क्योंकि तिवारी जी न तो उनसे प्यार करते हैं और न ही उनके साथ समय बिताते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शुभांगी अत्रे पिछले 5 सालों से शो भाभीजी घर पर हैं का हिस्सा हैं। उन्होंने शिल्पा शिंदे की जगह ली। सभी को शुरुआत में शक था कि वह इस आइकॉनिक किरदार को ठीक से निभा पाएंगी या नहीं। मगर समय के साथ उन्होंने इस किरदार को कुछ इस तरह से आत्मसात कर लिया कि आज लोग शिल्पा शिंदे से ज्यादा शुभांगी को पसंद करने लगे हैं. इसी एक रोल की वजह से शुभांगी की पॉपुलैरिटी भी काफी बढ़ गई है।

Related News