पूरी दुनिया में एक मां सबसे मुश्किल काम करती है और वो है बच्चों की देख-भाल करना, लेकिन हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद भी खुद का इस तरह से ख्याल रखा है कि उन्हें देखकर लगता ही नहीं है कि इनके बच्चे भी हैं, आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो इंडस्ट्री की फिटेस्ट मॉम की लिस्ट में शामिल किया जाता है।

1. करीना कपूर खान- लिस्ट की शुरुआत करते हैं करीना कपूर के साथ, करीना ने साल 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया था, आज उन्हें देखकर हर कोई अंदाज़ा लगा सकता है कि करीना अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सतर्क रहती हैं, कुछ लोगों का तो मानना है कि करीना मां बनने के बाद पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं।

2. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा- शिल्पा आज दो बच्चों की मां हैं, उन्होंने बेटे वियान को साल 2012 में जन्म दिया था, जिसके बाद इसी साल यानि साल 2020 में वो सेरोगेसी की मदद से एक बेटी की मां भी बनी हैं, आज भी उनका फिगर वैसा ही है जैसा कभी 20 साल पहले था।

3. मलाइका अरोड़ा- मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के करोड़ों दीवाने हैं, 46 साल की उम्र में भी मलाइका 26 साल की नज़र आती हैं। उन्होंने साल 2002 में अरबाज़ खान के बेटे अरहान खान को जन्म दिया था।

4. करिश्मा कूपर- अपनी बहन करीना कपूर खान की ही तरह करिश्मा का नाम भी सुपर फिट मॉम की लिस्ट में शामिल है, उनके दो बच्चे हैं. 46 साल की उम्र में करिश्मा योगा से खुद को एकदम फिट रखती हैं।


Related News