इंटरनेट डेस्क| इन दिनों सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहा इंडियन आइडल 10 काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो में देशभर से बेहतरीन प्रतिभाएं भाग ले रही है। इस बार को यह सिंगिंग रियलिटी शो काफी पॉपुलर हो रहा है। कभी शो के मंच पर जजों के बीच कंटेस्टेंट को लेकर बहस हो जाती है तो कभी खुद कंटेस्टेंट ऐसे बयान दे देते है जिससे वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते है। आए दिन कोई न कोई इंटरेस्टिंग बातें सामने आ रही है। ऐसे ही एक शख्स के बारे में बता रहे है जो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए।

आप सोच रहे होंगे कि जरूर किसी की शानदार गायकी से ही वो ट्रोल हुआ होगा तो आपको बता दें कि इंडियन आइडल में पहुंचे लखीमपुर के युवा गायक सौरभ बाल्मीकि ने अपने शहर के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया जिससे वो तुरंत सोशल मीडिया पर आलोचकों के शिकार हो गए। दरअसल सौरभ वाल्मीकि ने टीवी पर अपने शहर के बारे में गलत छवि पेश की थी। हाल ही में यू-ट्यूब और टीवी पर इंडियन आइडल का एक प्रोमो रिलीज हुआ है। जिसे देखकर लखीमपुर के लोगों में गुस्सा है। इस विडियो में सौरभ कह रहे है कि उनके साथ भेदभाव हुआ है।

यहां तक उन्हें नल से पानी भी नहीं लेने दिया जाता है। इस बात का सीधा असर शहर की छवि पर पड़ता है। लखीमपुर शहर के अधिकांश लोगों ने इस विडियो की निंदा की। कहा कि सौरभ नेशनल लेवल पर अपने शहर के बारे में गलत धारणा पैदा कर रहा है। सौरभ की इस तरह की बातों से उत्तर प्रदेश और खासकर खीरी जिले को लेकर के मुंबई और दिल्ली में बैठे हुए लोगों का नजरिया बदल सकता है। सौरभ बाल्मीकि इंडियन आइडल में अपनी गायकी के जरिए प्रतिभा दिखा रहे है। इससे पहले भी लखीमपुर शहर के ही सचिन वाल्मीकि भी इंडियन आइडल के जरिए गायकी के मुकाम तक पहुंचे थे।

Related News