इंटरनेट डेस्क| नेहा कक्कड़ और अनु मालिक इन दिनों इंडियन आइडल में जज के रूप में नजर आ रहे हैं। ये एक सिंगिंग रियलिटी शो में नजर आ रहे हैं। शो में जजेस की नोंक झोंक होना आम है लेकिन हाल ही में एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के दौरान नेहा और अनु मालिक दोनों के बीच तीखी बहस छिड़ गई। इन दोनों के बीच हुई इस भिड़ंत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

दरअसल इनकी बहस एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को ले कर हुई। रेनू ने 'आज जाने की जिद ना करो' गाने पर परफॉर्मेंस दी। इनकी परफॉर्मेंस के बाद अनु मालिक और नेहा की राय समान नहीं थी। ये देखकर कंटेस्टेंट रेनू रो पड़ी। लेकिन बाद में पता चला कि दोनों जज नाटक कर रहे हैं।

अनु मलिक ने कहा कुछ ऐसा

रेनू के गाना खत्म हो जाने पर नेहा ने कहा कि इस तरह नहीं होता है, हर बात में डिसएग्रीमेंट। इस का जवाब देते हुए अनु मालिक ने कहा- मुझे भी म्यूजिक की समझ है और 40 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। अपनी बात से सहमत ना होने पर नेहा सीट से उठ कर पीछे चली जाती है। बैकग्राउंड से नेहा के कहने की आवाज आती है कि सर, मैंने अब तक बहुत सारे गाने गाए हैं और सारे के सारे हिट हैं। इस पर अनु मलिक ने कहा कि- मेरे सुपरहिट हैं।

नेहा ने कहा ये..

अनु मलिक की इस बात का करारा जावब देते हुए नेहा ने कहा- सर, मैं 40 साल की नहीं हूं, तो इतना एक्सपीरियंस कहां से लेकर आऊं। दोनों जजेस की इस बहस पर विशाल आगे आते हैं जो कि इस शो के तीसरे जज है और वे अनु मलिक से कहते हैं- सर, यह सब कैमरे पर नहीं दिखाते हैं। लेकिन बाद में ये तीनो खुलासा करते हैं कि वो सब मजाक था और रेनू को गोल्डन टिकट भी मिलती है।

Related News