अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो में लौट रही हैं और उन्होंने "तीन गुना अधिक मज़ा" का वादा किया है क्योंकि यह शो हमारी स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार है। इससे पहले दिन में, अभिनेता ने अपनी वैनिटी वैन से एक स्टिल साझा किया जब उन्होंने कॉमेडी शो की शूटिंग शुरू की। उन्होंने सोशल मीडिया पर सोनी टीवी के आधिकारिक हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में द कपिल शर्मा शो का प्रचार भी किया।

द कपिल शर्मा शो के इस सीजन की शूटिंग कुछ हफ्ते पहले शुरू हुई थी। कपिल के फिर से पिता बनने के बाद शो ने कुछ महीनों के लिए ब्रेक लिया। यह विराम लंबा हो गया क्योंकि कोविड -19 की दूसरी लहर के कारण देश के कई हिस्सों में फिर से तालाबंदी हो गई।

द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न की घोषणा के बाद से, लोग प्रचार सामग्री से सुमोना की अनुपस्थिति के बारे में सोच रहे थे। सेट से उनकी हालिया तस्वीर का प्रशंसकों ने स्वागत किया। उनकी तस्वीर को उनके सहयोगियों जैसे जेनिफर विंगेट, विक्रांत मैसी और अन्य से बहुत प्यार मिला।

सुमोना ने इस साल की शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक नोट साझा किया था जिसमें उन्होंने साझा किया था कि कैसे लॉकडाउन ने उन्हें भावनात्मक रूप से प्रभावित किया है। अभिनेता ने 2011 से बेरोजगार होने और एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित होने के बारे में भी खोला।

सुमोना ने इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट में घर पर वर्कआउट करने और अपने विशेषाधिकारों के लिए दोषी महसूस करने के बारे में लिखा। उम्र के बाद घर पर उचित कसरत की। कुछ दिन मैं दोषी महसूस करता हूं क्योंकि ऊब एक विशेषाधिकार है। मैं बेरोजगार हो सकता हूं और फिर भी अपने परिवार और खुद को खिलाने में सक्षम हूं। वह विशेषाधिकार है। कभी-कभी मैं दोषी महसूस करता हूं। विशेष रूप से जब मैं pms'in के कारण कम महसूस कर रहा हूँ। मिजाज भावनात्मक रूप से कहर ढाता है।

सुमोना, भारतीय टेलीविजन पर एक लोकप्रिय चेहरा, ने भी अपने एंडोमेट्रियोसिस निदान के बारे में खोला, जैसा कि उन्होंने कहा, “कुछ ऐसा जो पहले कभी साझा नहीं किया गया। मैं 2011 से एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रहा हूं। कई सालों से स्टेज IV में हूं। खाने की अच्छी आदत, व्यायाम और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कोई तनाव न होना मेरे स्वास्थ्य की कुंजी है। लॉकडाउन मेरे लिए भावनात्मक रूप से कठिन रहा है।

21 अगस्त से द कपिल शर्मा शो वीकेंड पर सोनी टीवी पर रात 9:30 बजे प्रसारित होगा। जहां अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा शो में वापसी कर रहे हैं, वहीं कॉमेडियन सुदेश लहरी और गौरव गेरा को नए सीजन के लिए चुना गया है।

Related News