अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वारियर और दीपिका की छपाक दोनों ही फ़िल्में 10 जनवरी को एक साथ रिलीज हुई थी और इन दोंनो फिल्मों के बीच मुकाबला होने वाला था लेकिन तीन दिनों में तानाजी ने लगभग 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं दीपिका की छपाक ने तीन दिन में 18 करोड़ तक का बिजनेस कर चुकी है। दोनों ही फिल्मों में दो बड़े स्टार्स होने के बावजूद कमाई में इतना बड़ा फर्क लोगों की अटेंशन खींच रहा है।

ओम राउत के निर्देशन में बनीं फिल्म तानाजी ने 15.10 करोड़ से फर्स्ट डे ओपनिंग की, वहीं मेघना गुलजार निर्देशित छपाक की फर्स्ट डे ओपनिंग 4.77 करोड़ से हुई थी। लेकिन दूसरे दिन दीपिका की फिल्म छपाक ने वहीं दूसरे दिन फिल्म से 6.90 करोड़ से अधिक की कमाई की और तीसरे दिन फिल्म की कमाई 7 करोड़ रही। इस से पता चलता है है कि फिल्म का कलेक्शन धीरे धीरे बढ़ रहा है। लेकिन फिर भी एक लिहाज दे देखा जाए तो दीपिका की फिल्म छपाक अपने आप में काफी बेहतरीन कमाई कर रही है।

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पागल इस कंटेस्टेंट ने उठाया ये खतरनाक कदम

आइए बात करें बजट की

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी अभिनीत फिल्म छपाक का अनुमानित बजट 35-40 करोड़ है। पहले दिन फिल्म ने ट्रेड एक्सपर्ट्स के उम्मीदों के मुताबिक 4.77 करोड़ से ओपनिंग की थी वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 6.90 करोड़ की कमाई की और कुल मिला कर फिल्म ने 18 करोड़ कमा लिए हैं। अगर इसी रफ्तार से फिल्म अपनी कमाई जारी रखेगी तो एक हफ्ते में छपाक बहुत आसानी से अपनी लागत निकाल सकती है।

छोटे कपड़ों में 16 साल की न्यासा दिखती है इतनी हॉट, तस्वीरें हुई वायरल

वहीं तानाजी द अनसंग वॉरियर की बात करें तो फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये है। तन्हाजी: द अनसंग वारियर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की और पहले दिन 20.57 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने रविवार को 26.08 करोड़ रुपये कमाए, इस तरह इसकी रिलीज के सिर्फ तीन दिनों में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। तन्हाजी: अनसुंग योद्धा अब तक 61.75 करोड़ रुपये टोटल कमा पाई है। इस हिसाब से फिल्म एक हफ्ते में यह अपनी लागत निकालने में कामयाब हो पाएगी।

यानी फिल्मों के बजट पर गौर करें तो तानाजी के मुकाबले छपाक का कलेक्शन ज्यादा स्ट्रॉन्ग है। दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस की तरफ से काफी पॉजिटिव रिव्यू मिला है और लोगों को मूवीज बेहद पसंद आ रही है। लेकिन दोनों फ़िल्में आने वाले समय में कितनी कमाई करती है ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल, यह तो साफ है कि छपाक को फ्लॉप कहने वालों का गणित किसी भी तरह से सही नहीं है।

loading...

Related News