बिग बॉस के 16वें सीजन की सलमान खान मेजबानी कर रहे हैं, जिसे दर्शकों से उत्साहजनक समीक्षा मिलनी शुरू हो गई है, जो इस सीजन में पेश किए जाने वाले सभी नए विचारों का आनंद लेते हैं। बता दे की, यह नया सीज़न आकर्षक मनोरंजन का वादा करता है जो दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखेगा, वेक-अप गाने को कम करने से लेकर एक से अधिक कमरे रखने तक। यह कहने के बाद कि, सलमान खान शनिवार और रविवार के बजाय इस बार हर शुक्रवार और शनिवार को "वीकेंड का वार" होस्ट करेंगे, जैसा कि उन्होंने हर दूसरे सीजन में किया है।

आज, कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नया बिग बॉस 16 प्रोमो पोस्ट किया। बिग बॉस 16 के घर के अंदर "शुक्रवार का वार" विशेष एपिसोड की मेजबानी करने वाले इस प्रोमो में सलमान खान पहली बार दिखाई दे रहे हैं। पूरी तरह से ग्रे पहनावा पहने हुए सलमान काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। "अब्दु यू हैप्पी ना?" प्रचार वीडियो की शुरुआत में सलमान अब्दू से पूछते हैं। जवाब में अब्दु कहता है, "हां, बहुत खुश हूं।" "आप खुश रहना चाहते हैं?" सलमान से पूछते हैं। "हाँ," अब्दु ने जवाब दिया। सलमान कहते हैं, "मेरे पास आपके लिए एक सरप्राइज है," एक बार फिर. अगली चीज़ जो देखी जाती है वह यह है कि शालिन ने अब्दू को सलमान की ओर से एक उपहार बॉक्स भेंट किया। डंबलडोर को बॉक्स के अंदर देखते ही अब्दू तुरंत खुश हो जाता है।

बता दे की, जो लोग अनजान हैं उनके लाभ के लिए, अब्दु रोज़िक को यह उपहार मिला, क्योंकि जिस दिन उन्होंने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया, वह मेजबान से छोटे डम्बल के लिए विनती करते हुए देखे गए क्योंकि पहले से ही उनके लिए बहुत बड़े थे। इस प्रकार सलमान विशेष "शुक्रवार का वार" एपिसोड में अपनी इच्छा पूरी करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों में टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम सिंह विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, श्रीजिता डे, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोजिक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम शामिल हैं।

Related News