बॉलीवुड सुपरस्टार विक्की कौशल ने अपनी दमदार अदाकारी से लाखों दिल जीते हैं। हालांकि, वह इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सरदार उधम सिंह को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है जो जबरदस्त है. पोस्टर में विक्की कौशल का अलग अंदाज नजर आ रहा है.

आप देख सकते हैं उन्हें उधम सिंह के रूप में दिखाया गया है, जो एक क्रांतिकारी थे जिन्होंने जलियांवाला बाग हत्याकांड की मौत का बदला लेने के लिए बेजोड़ बहादुरी दिखाई। आज लॉन्च होने वाले ट्रेलर से पहले पोस्टर ने लोगों का मन भर दिया है यानि आप सभी को बता दें कि फिल्म सरदार उधम सिंह का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं और फिल्म (सरदार उधम सिंह) का अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होना तय है. वीडियो इस साल दशहरा पर यानी



आप जानते ही होंगे कि विक्की कौशल ने अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में पहचान बनाई थी और उन्हें उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. वह जल्द ही सरदार उधम सिंह, सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और मिस्टर लेले जैसी फिल्मों में नजर आएंगे, जिनके बहुत बड़े होने की उम्मीद है।

Related News