बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस है जिन्होंने बॉलीवुड जगत में अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चे में रही है। अपनी खूबसूरत अदाओं से बहुत बड़ा नाम हासिल किया है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे। जिनकी बेटियां बेहद ही खूबसूरत और जिन्हे देखकर आपको ऐसा लगेगा कि वह बिल्कुल अपनी मां की जेरॉक्स कॉपी है। तो आइए हम जानते हैं।

1 भाग्यश्री: अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी है भाग्यश्री ने और वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत है। लेकिन बात करें हम यह खूबसूरत एक्ट्रेस की बेटी की तो उनकी बेटी का नाम अवंतिका दासानी है और अवंतिका दासानी दिखने में अपनी मां की तरह बेहद ही खूबसूरत है।

2 रवीना टंडन: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है रवीना टंडन जिन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और खूबसूरत अदाओं से अपने कई फैन बनाए हैं। बात करें हम यह खूबसूरत अभिनेत्री की बेटी की तो रवीना टंडन की बेटी का नाम राशा थदानी और राशा अब काफी बड़ी हो चुकी है और दिखने में बेहद खूबसूरत।

3 नीतू सिंह: बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री ने कई बड़े अभिनेताओं के साथ सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। नीतू सिंह की बेटी का नाम रिद्धिमा कपूर है और रिद्धिमा खूबसूरती के मामले में अपनी मां नीतू सिंह की जेरॉक्स कॉपी है।

Related News