सम अब मानसूनी बूंदाबांदी में बदल गया है, इसने निस्संदेह कई आकर्षक फैशन विकल्पों को प्रभावित किया है। बता दे की, शमा सिकंदर को गुलाबी रंग की साड़ी में देखा गया, जो साल के रोमांटिक सीजन की शुरुआत का आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका था। अभिनेत्री ने हमेशा अपने शानदार लुक से सबका दिल जीता है, मगर इस बार उन्होंने अपने स्टाइल को दूसरे स्तर पर ले लिया है। बरसात के दिनों के लिए एक आदर्श परिधान बनाती है और आपको अद्भुत तस्वीरें खींचने और अपनी मनचाही लय पर थिरकने की सुविधा देती है।

शमा का पहनावा हमेशा सुर्खियों में रहा है, चाहे वह उनकी सनसनीखेज शादी हो, जिसका इतना प्रभाव था, या उनकी बैचलरेट पार्टी, जिसने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया। हमें विश्वास है कि वह भविष्य में अपने निर्दोष रूप और नए दिवा रूप और कृतियों से हमें प्रभावित करती रहेंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शमा सिकंदर ने मार्च में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरोन के साथ गोवा के वागाटोर में शादी की थी। वह एक चिल्ड-आउट और मजेदार शादी चाहती थीं। उसने कहा था, "कई शादियों में रीति-रिवाजों और परंपराओं के कारण बहुत तनाव होता है और आपके आस-पास बहुत कुछ चल रहा होता है और बड़ी योजना के कारण, आप निश्चित रूप से यह सब प्रबंधित नहीं कर सकते हैं, जिनमें से बहुत से वे समझते ही नहीं।

Related News