बॉलीवुड जगत की बात करे प्यार और अफेयर की खबर तो आम बात है, और इस वजह से बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस चर्चे में रहते है , लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताते हैं, जिन्हें बॉयफ्रेंड ने छोड़ा तो तलाकशुदा मर्दों से शादी कर ली।


1:- रानी मुखर्जी: गोविंदा और रानी अपनी लव स्टोरी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थे, दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन इनका यह रिश्ता कुछ ही दिनों तक चल सका, और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद रानी मुखर्जी ने डायरेक्टर और प्रोडूसर आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा की यह दूसरी शादी थी।


2:- करीना कपूर: करीना कपूर और शाहिद कपूर की लव स्टोरी काफी लम्बे समय तक चली थी। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली। जबकि सैफ अली खान की शादी अमृता सिंह से हुई थी। हालांकि सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक भी हो गया था।


3 :-बिपाशा बसु: बिपाशा बसु एक्टर जॉन अब्राहम के साथ रिलेशनशिप में थीं, दोनों एक दूसरे से खूब प्यार करते थे। लेकिन बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया, और फिर बिपासा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली। जेनिफर से तलाक के बाद करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु से शादी की है।

Related News