27 अक्टूबर को, एक एथिकल हैकर ने कथित तौर पर पुलिस से संपर्क किया और दावा किया कि उसे शाहरुख खान के मैनेजर और अन्य लोगों के कॉल रिकॉर्ड प्राप्त करने के लिए 5 लाख रुपये की पेशकश की गई थी। द फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक एथिकल हैकर मनीष भंगले ने मुंबई पुलिस कमिश्नरेट को एक पत्र लिखा है जिसमें बताया गया है कि आलोक जैन और शैलेश चौधरी नाम के दो लोगों ने 6 अक्टूबर को उनसे कॉल रिकॉर्ड प्राप्त करने के लिए संपर्क किया था। नंबर, जिसमें SRK की मैनेजर पूजा ददलानी भी शामिल हैं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उसे एक व्हाट्सएप चैट बैकअप फ़ाइल भी दिखाई, जिसका नाम 'आर्यन खान चैट' था, और उसे प्रभाकर सेल के नाम पर एक डमी सिम कार्ड प्रदान करने के लिए भी कहा।हालांकि भंगाले ने यह काम नहीं लिया। कुछ दिनों बाद जब उन्होंने सेल का नाम समाचारों में देखा, तो जाहिर तौर पर उन्होंने अधिकारियों को सूचित करने के बारे में सोचा क्योंकि उनसे उनके नाम पर एक नकली सिम कार्ड बनाने के लिए संपर्क किया गया था।

आर्यन खान, जिन्हें इस महीने की शुरुआत में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गोवा जाने वाले एक लक्जरी क्रूज पर एक कथित 'रेव पार्टी' पर छापा मारने के बाद गिरफ्तार किया था, और हाल ही में जमानत पर बाहर आए हैं।

गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए हर तरफ से समर्थन मिल रहा है। जहां कुछ उनके आवास पर जा रहे हैं, वहीं अन्य सोशल मीडिया पर सहायक संदेश पोस्ट कर रहे हैं। उनके प्रशंसक सुपरस्टार के लिए अपनी एकजुटता दिखाने वाले पोस्टर के साथ मन्नत के बाहर जमा हो रहे हैं।

Related News