विक्की कौशल ने हाल ही में ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह "जल्द ही सगाई कर लेंगे"। इसके बाद से सभी ने कई तरह के कयास लगाना शुरू कर दिया है। अभिनेता ने अपने साथी के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन इंटरनेट अनुमान लगा रहा है कि यह उनकी कथित प्रेमिका और अभिनेत्री कैटरीना कैफ है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की अफवाहें पिछले कुछ महीनों से इंटरनेट पर चल रही हैं। अब, ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, जब विक्की कौशल से अभिनेत्री के साथ उनकी सगाई की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा: "यह खबर आपके दोस्तों (मीडिया) द्वारा प्रसारित की गई थी" और कहा: "मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा" , जब समय सही होगा। उसका भी समय आएगा।"

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रोका की अफवाहें अगस्त में इंटरनेट पर सामने आईं। हालांकि, इसके तुरंत बाद, कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने रिपोर्टों को खारिज कर दिया और जूम टीवी को बताया: "कोई रोका समारोह नहीं हुआ है। वह जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग के लिए जा रही है।" टाइगर 3 की शूटिंग का शेड्यूल विदेश में कई जगहों पर पूरा करने के बाद एक्ट्रेस पिछले महीने भारत लौटीं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बारे में अफवाह है कि वे पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं। उन्हें एक-दूसरे के घरों के बाहर एक-दो बार देखा गया है। शुक्रवार को कैटरीना कैफ को मुंबई में विक्की कौशल की नई फिल्म सरदार उधम की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान उनके साथ नजर आई थी।

दोनों ने अगस्त में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शेरशाह की स्क्रीनिंग में भी एक साथ शिरकत की थी। कैटरीना और विक्की कौशल भी एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी कमेंट करते हैं।

Related News