इंटरनेट डेस्क| सलमान खान ने कुछ महिनों पहले एक ट्वीट किया था जिसके बाद सब हैरान हो गए थे। अभिनेता ने ट्वीट करके बताया था कि उन्हें लडक़ी मिल गई, जिसके बाद उनकी शादी की खबरें अफवाहें बनने लगी थी लेकिन बाद में पता चला था कि अपने जीजा की फिल्म के लिए हीरोइन मिली थी।

सलमान खान को अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि के लिए जो लडक़ी मिली है उसका नाम वरीना हुसैन है। इस फिल्म के साथ वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। अभिनेत्री को अभी हाल ही में बिना मेकअप के स्पॉट किया गया है।

आयुश शर्मा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली वरीना हुसैन हाल को हाल ही में एक जिम के बाहर देखा गया है। अभिनेत्री नो मेकअप लुक में नजर आईं। लेकिन जब उनकी फोटोज कैप्चर करने लगे तो वो अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आई।

वरीना अपना चेहरा शायद इसलिए ही छुपा रही थी क्योंकि बिना मेकअप के थी और इसलिए वो नहीं चाहतीं थीं कि उनका नो मेकअप कैमरा में कैद किया जाए। या ये भी हो सकता है कि वो अभी तक कैमरे के सामने ज्यादा आना पसंद ना करती हो।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वरीना टीवी पर मशहूर हुए कैडबरी सिल्क चॉकलेट के एड में नजर आईं थी। उनकी इस एड को देखने के बाद ही सलमान ने उन्हें अपने जीजा जी आयुष के अपोजिट फिल्म में लिया।

Related News