मनोरंजन जगत की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं. नोरा फतेही की फोटो शेयर होते ही वायरल होने लगती है. नोरा फिल्मों के साथ-साथ डांस शो भी होस्ट कर रही हैं। बता दे की, इन दिनों वह नीतू कपूर और मरजी पायस्टोनजी के साथ डांस दीवाने जूनियर्स को जज कर रही हैं। सेट से एक शानदार वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो को देखकर आप हैरान हो सकते हैं. क्योंकि इसमें नोरा कहती हैं कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। आइए जानते हैं नोरा ने अचानक ऐसा क्यों कहा। वीडियो में नोरा टेरेंस लुईस, मरजी और नीतू कपूर के साथ नजर आ रही हैं। हम बात कर रहे हैं गर्भावस्था में होने वाले दर्द के बारे में। नोरा खुद की देखभाल में व्यस्त हैं। इसके जवाब में नोरा कहती हैं- क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। इसका मजेदार जवाब देते हुए मरजी कहती हैं- ओह दुनिया को ये बताने के लिए शुक्रिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, नोरा फतेही का ये वीडियो वायरल हो रहा है. नोरा आए दिन अपनी ग्लैमरस ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। साड़ी हो या वन पीस, नोरा फतेही जो भी पहनती हैं उसमें बेहद खूबसूरत लगती हैं। नोरा का कातिलाना अंदाज किसी को भी उनका दीवाना बना देता है। नोरा अपने फैशन को लेकर भी ट्रोल हो रही हैं. मगर ये ट्रोलिंग नोरा को दिलकश होने से नहीं रोक पा रही है. नोरा का ग्लैमरस अंदाज ही नहीं उनके डांस मूव्स से फैंस का भी दिल हार जाता है. नोरा फतेही के आइटम सॉन्ग सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं.

Related News