ऑन-स्क्रीन सास किसी भी टीवी शो में सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक हैं। वे ही हैं जो हर सीरियल में एक्स्ट्रा इमोशन और चुटकी भर नमक डालते हैं। पिछले कुछ समय से हॉट सास-ससुर का जमाना है। कुछ सबसे हॉट सास अनुषा हिंदुजा, काम्या पंजाबी, मलाइका नायक, रितु चौधरी सेठ, स्मिता बंसल हैं और सूची जारी है। कुछ सबसे प्रतिभाशाली और फिर भी भव्य ऑन-स्क्रीन सास पर एक नज़र डालें।

1. काम्या पंजाबी
काम्या पंजाबी, जो अपने प्रतिभाशाली और अनोखे किरदारों के लिए जानी जाती है, टेलीविजन पर सबसे हॉट सास में से एक है। वह ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों में अपने मजबूत व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री को खुद को बनाए रखना पसंद है और उनका इंस्टाग्राम फीड इसका सबूत है।

2. रितु चौधरी सेठ
रितु के नाम से दर्शक काफी वाकिफ हैं। प्रतिष्ठित क्यूकी सास भी कभी बहू थी से लेकर इमली तक, अभिनेत्री ने कुछ बेहतरीन भूमिकाएँ निभाई हैं और वर्षों तक हमारा मनोरंजन किया है। वह एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने के अलावा अपने आकर्षक अंदाज और आधुनिक लुक के लिए जानी जाती हैं। यह कहना सुरक्षित है कि वह सबसे हॉट सास में से एक है।

3. अनीशा हिंदुजा
कुंडली भाग्य दर्शकों की हर रोज पसंदीदा है। अनीशा हिंदुजा, राखी मां अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए सभी के मुंह पर हैं। एक्ट्रेस ऋषभ और करण की मां का किरदार निभाती हैं। और यह बिल्कुल स्पष्ट है कि हैंडसम हंक की माँ होने के नाते वह काफी हॉट भी है। कुंडली भाग्य में अनीशा की अदाकारी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

4. स्मिता बंसल
ऑन-स्क्रीन दिलकश सास की बात करें तो हम स्मिता बंसल की बात कैसे नहीं कर सकते। अभिनेत्री को टीवी शो बालिका वधू में उनके किरदार के लिए जाना जाता है। स्मिता ने कई अन्य सफल टीवी शो जैसे अलादीन नाम तो सुना होगा, आशीर्वाद, अमानत और बहुत कुछ में अभिनय किया है। अभिनेत्री वर्तमान में भाग्यलक्ष्मी में एक नकारात्मक भूमिका में दिखाई दे रही है, अपने सहज देसी ऑन-स्क्रीन लुक से प्रशंसकों को आकर्षित करना अच्छी तरह से जानती है। इसमें कोई शक नहीं कि वह शानदार ऑन-स्क्रीन सास में से एक हैं।

5. आम्रपाली गुप्ता
आम्रपाली को गुड से मीठा इश्क में छवी के किरदार के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री अच्छी तरह से जानती है कि पारंपरिक और पश्चिमी दोनों तरह के फिट में उसे सबसे अच्छा कैसे दिखना है। उनका खूबसूरत लुक उन्हें इंडस्ट्री में ड्रॉप-डेड-गॉर्जियस सास में से एक बनाता है। अभिनेत्री का इंस्टाग्राम फीड साबित करता है कि वह कैसे हर लुक को खींच सकती है।

6. मानसी साल्विक
मानसी साल्वी को प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार, वो अपना सा और कई टीवी शो में उनके प्रतिष्ठित किरदारों के लिए सराहा और सराहा जाता है। अभिनेत्री इसे उत्तम और स्टाइलिश रखना पसंद करती है। उनका आकर्षक लुक उन्हें इंडस्ट्री की सबसे हॉट ऑन-स्क्रीन सास में से एक बनाता है।

Related News