टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अब शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार को अपना पति बना लिया है और अब दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इस जोड़े ने गोवा में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में मलयालम रीति-रिवाज से शादी की। वहीं शादी के बाद मौनी ने इंस्टाग्राम पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में पति सूरज के लिए एक दिल दहला देने वाली बात भी लिखी है. दरअसल ये मौनी और सूरज के बेहद खास पलों की तस्वीरें हैं जो आप यहां देख सकते हैं. जैसा कि आप पहली फोटो में देख सकते हैं सूरज मौनी की डिमांड भर रहे हैं. मौनी ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार मैंने उसे ढूंढ ही लिया... हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम शादीशुदा हैं!

आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है... 27.01.22। लव, सूरज और मौनी।' जिसके साथ ही उनके पति सूरज नांबियार ने भी मौनी के साथ खास पलों की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं दोनों हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरे जीवन के प्यार से शादी की।

सबसे भाग्यशाली आदमी की तरह महसूस करो। इन सभी खास पलों की तस्वीरों में दोनों हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपने दिल की बात कैप्शन में लिखी है और तस्वीरों में दोनों का अंदाज निराला है.

Related News