ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की। उन्होंने अभिनेता की तस्वीर के साथ लिखा"हर कोई सच्चाई जानना चाहता है, लेकिन कोई भी ईमानदार नहीं होना चाहता" । ऋतिक की माँ सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा '#prayersarepowerful #universeispowerful'

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति दिवंगत अभिनेता और उनके भाई को न्याय दिलाने के लिए दुनिया भर में अभियान चला रही हैं। इस अभियान के तहत वह सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से समर्थन की उम्मीद कर रही है और अपने इस आंदोलन से अपने भाई को न्याय दिलाने की मांग कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में रहस्यमयी हालत में मृत पाए गए थे। सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फिलहाल सुशांत की हत्या की जांच कर रहे हैं।

दिवंगत अभिनेता को आखिरी बार फिल्म दिलबेचारा में देखा गया था। जिसमें संजना संध्या ने उनके साथ एक अभिनेत्री के रूप में काम किया। मुकेश छाबड़ा की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। इसके अलावा, पिछले साल की फिल्म छिछोरे को भी काफी सराहा गया था। उनके साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थीं।

वहीं दूसरी तरफ से सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब कई नए मोड़ भी देखने को मिलते रहे हैं। सुसाइड या मर्डर से शुरू हुई यह कहानी कई अलग मोड़ लेती रही और अब यह ड्रग्स का मामला बनते हुए दिखाई दे रही है।

Related News