आर्यन खान ड्रग्स के एक मामले में जेल में हैं और उन्हें जमानत मिलना मुश्किल हो रहा है। आर्यन के पिता और अभिनेता शाहरुख खान उसके जेल में होने से काफी परेशान हैं। वह सदमे में है और अपने बेटे को जल्द से जल्द बाहर देखना चाहता है। आर्यन की जमानत याचिका पर अब बॉम्बे हाईकोर्ट में आज फिर सुनवाई होनी है। हालांकि, आर्यन की जमानत याचिकाएं पहले भी कई बार मजिस्ट्रेट और सत्र अदालतों में खारिज हो चुकी हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई का तीसरा दिन है और आर्यन को आज जमानत मिलेगी या नहीं, यह तय नहीं है. इस बीच आर्यन के दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे उनकी रिहाई की कामना कर रहे हैं।

इन सबके बीच अभिनेता ऋतिक आज एक बार फिर आर्यन खान का साथ देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शाहरुख के बेटे को जमानत देने में देरी को बेहद दुखद बताया था. आप देख सकते हैं ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वरिष्ठ पत्रकार फे डिसूजा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता दुष्यंत दवे के साथ आर्यन जमानत मामले पर चर्चा कर रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो में सीनियर एडवोकेट कुछ चौकाने वाली बातें बताते हैं और वही शेयर करते हैं, ऋतिक ने लिखा, 'अगर ये सच है तो वाकई दुख की बात है.'



आप सभी जानते ही होंगे कि ऋतिक रोशन इससे पहले भी आर्यन का खुलकर समर्थन कर चुके हैं। ऋतिक के अलावा उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान और कोरियोग्राफर फराह खान, हंसल मेहता जैसे कई सितारे शाहरुख के मुश्किल समय में उनके साथ गए हैं।

Related News