इंटरनेट डेस्क| कंगाना रणौत अभिनीत माणिकर्णिका: झांसी की रानी और ऋतिक रोशन अभिनीत सुपर 30 अगले साल गणतंत्र दिवस वीकेंड के दौरान बॉक्स ऑफिस पर क्लैश कर सकती है।

खबरों की माने तो माणिकर्णिका: झांसी की रानी की शूटिंग पूरी तरह से खत्म हो गई है, बस तीन दिन की शूटिंग को छोड़ दिया गया है क्योंकि मनीष वाधवा घायल हो गए थे। इसके अलावा फिल्म का वीएफएक्स काम चल रहा है। इस तरह के बड़े पैमाने पर फिल्म वीएफएक्स पर भारी निर्भर करती है और फिल्म के निर्माता इस पर समझौता नहीं करना चाहते हैं। इसलिए वे सितंबर में रिलीज डेट पर इसे पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट के लिए आगे बात हो रही है।

एक ही रिपोर्ट में कहा गया है कि अगले साल के दूसरे छमाही में कई बड़ी फिल्में होगी इसलिए रिलीज के लिए उस समय के दौरान कोई डेट नहीं मिलेगी। इसलिए टीम अगले साल गणतंत्र दिवस वीकेंड में इसे रिलीज करने पर विचार कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगले साल गणतंत्र दिवस वीकेंड पर ऋतिक रोशन की सुपर 30 और इमरान हाश्मी की चीट इंडिया पहले से ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

विकास बहल द्वारा निर्मित सुपर 30 आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है जिसमें ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आनंद कुमार जो गणित के अध्यापक है और भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान के प्रवेश परीक्षा के लिए प्रत्येक वर्ष आर्थिक रूप से पिछड़े वर्गों से 30 मेधावी और प्रतिभाशाली उम्मीदवार बच्चों को पढ़ाते है।

ऋतिक रोशन की फिल्म 30 पहले 30 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म के मेकर्स ने इसे 25 जनवरी 2019 को रिलीज करने का फैसला लिया है।

माणिकर्णिका: झांसी की रानी झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित एक महाकाव्य जीवनी फिल्म है। इसे कृष्ण द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और कमल जैन और निशांत पिट्टी के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रड्यूस किया जा रहा है। कंगाना फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही है जिसमें सोनू सूद, अंकिता लोखंडे और सुरेश ओबेरॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आंएगे।

Related News