ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है। हाल ही में, ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म फाइटर के मोशन पोस्टर का खुलासा किया है, जिसमें वह पहली बार दीपिका के साथ नजर आएंगे। दोनों सितारे एक-दूसरे के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म के बारे में जानकारी अब सामने आ रही है। यह पता चला है कि फाइटर बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म होगी। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर एक उच्च आकर्षण वाली ड्रामा फिल्म है जो देशभक्ति के अलावा रोमांस के दृश्यों से भरपूर होगी। फाइटर बी-टाउन कथित तौर पर सबसे महंगी फिल्म होगी।

पता चला है कि सिद्धार्थ आनंदन की इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये होगा। गौरतलब है कि अभी तक बॉलीवुड में इतने बजट के साथ कोई फिल्म नहीं बनी है। प्रेम रतन धन पायो और धूम 3, जो पहले 175 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी, हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्में मानी जाती हैं, जबकि फाइटर की कीमत 250 करोड़ रुपये है। ऋतिक द्वारा साझा की गई फिल्म का 15-सेकंड का टीज़र साबित करता है कि 'फाइटर' दिल से लड़ने वाले दृश्यों से भरपूर होगी।

फिल्म में ऋतिक रोशन के शानदार एक्शन सीन होंगे। फाइटर में, ऋतिक रोशन एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका में होंगे, जो एक लड़ाकू जेट को उड़ाते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले भी ऋतिक रोशन फरहान अख्तर की देशभक्ति फिल्म sh लक्ष्य ’कर चुके हैं। टारगेट में उन्हें एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में देखा गया जबकि फाइटर में वह एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे।

ऋतिक पहली बार दीपिका के साथ फाइटर के जरिए नजर आएंगे। जबकि फिल्म में तीसरी बार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ काम किया जाएगा। इससे पहले ऋतिक ने सिद्धार्थ आनंद के साथ धमाकेदार युद्ध किया था। फाइटर एक बार फिर दोनों के साथ काम कर रहा है। महत्वपूर्ण बात यह है कि फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2021 में शुरू होगी और फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होगी।

Related News