इंडस्ट्री में पावरफुल एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर लोगों को दीवाना बना लेती हैं। फिलहाल एक फोटो वायरल हो रही है। हम बात कर रहे हैं वाणी कपूर की जिन्होंने हाल ही में एक हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करने वाली फिल्म 'वॉर' से धूम मचा दी। जब भी वह किसी फिल्म में नजर आती है तो वह उसे देखना बंद कर देता है।

फोटो में वाणी कपूर गुलाबी बिकनी में और सूर्यास्त का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है ... 'Sunset and shadow'। जैसा कि वाणी कपूर ने इस फोटो को साझा किया है, प्रशंसक इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कुछ ही समय में फोटो पर कई लाइक्स आ गए हैं।

वाणी कपूर ने कुछ फिल्में की हैं लेकिन उन्हें हर फिल्म में अपनी पहचान बनाने में माहिर माना जाता है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर में उनकी भूमिकाएं बहुत छोटी थीं लेकिन उन्होंने अपने लुक और अभिनय से दृश्यों को मजबूत बनाया।

काफी समय से चर्चा है कि वाणी कपूर एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में दिखाई देंगी। ऐसी भी खबर है कि वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम का हिस्सा होंगे, जिसकी घोषणा काफी समय पहले की गई थी। इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उम्मीदें हैं।

Related News