मीरा कपूर प्रेग्नेंसी: मीरा कपूर की यह तस्वीर डिलीवरी से एक रात पहले की है। तस्वीर में मीरा कपूर अपना बेबी बंप पकड़े आराम कर रही हैं और उनके चेहरे से साफ है कि उन्हें लेबर पेन हो रहा है, वहीं शाहिद कपूर इस खूबसूरत याद को सेल्फी के जरिए कैद करते नजर आ रहे हैं.

बेबी डिलीवरी से पहले मीरा कपूर शाहिद कपूर: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा कपूर बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। आए दिन यह कपल अपने फैन्स के साथ एक से बढ़कर एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता रहता है, जो बहुत तेजी से वायरल होती हैं. अब एक बार फिर मीरा कपूर ने शाहिद कपूर की एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है जो मिनटों में वायरल हो गई है और इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

मीरा कपूर ने शेयर की ये तस्वीर
दरअसल, आज शाहिद और मीरा अपनी बेटी मीशा कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम पर बेटी मीशा के जन्म से जुड़ी एक बेहद प्यारी याद फैंस के साथ शेयर की है. सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मीरा कपूर की ये तस्वीर डिलीवरी से एक रात पहले की है. तस्वीर में मीरा कपूर अपना बेबी बंप पकड़े आराम कर रही हैं और उनके चेहरे से साफ है कि उन्हें लेबर पेन हो रहा है, वहीं शाहिद कपूर इस खूबसूरत याद को सेल्फी के जरिए कैद करते नजर आ रहे हैं.


तस्वीर को दिया गया यह कैप्शन
मीरा कपूर ने अपनी इस यादगार तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, '6 साल पहले, उस रात, ये प... क्या आप पहले ही बाहर आ सकते हैं? और फिर सबसे खूबसूरत बात हुई। ” मीरा कपूर का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी इस पोस्ट को लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

लाइमलाइट से हैं दूर मीरा राजपूत
शाहिद की पत्नी मीरा काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं दोनों अपने चाहने वालों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. इसके साथ ही मीरा कपूर कुछ ब्रांड एंडोर्समेंट का भी हिस्सा हैं और बच्चों की परवरिश पर फोकस कर रही हैं।

Related News