बी-टाउन दिवा मलाइका अरोड़ा की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर 15.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, मल्ला एक शौकीन सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है और नियमित रूप से शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करके अपने फैंस को एंटरटेन करती है । बी-टाउन की 48 साल की डांसिंग क्वीन जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो लोग उन पर से अपनी न नजरें नहीं हटा पाते हैं। टोंड बॉडी को बनाए रखने से लेकर अपने स्टाइल गेम को पॉइंट पर रखने तक, मलाइका अरोड़ा एक सच्ची फैशनिस्टा हैं।

शनिवार को एक्ट्रेस को शहर में स्पॉट किया गया. अभिनेत्री ने एक खूबसूरत साड़ी पहनकर बाहर कदम रखा और उसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। मलाइका 48 साल की हैं, लेकिन उनकी तस्वीरों को देखने के बाद साफ तौर पर कहा जा सकता है कि वह हर एक गुजरते दिन के साथ और भी जवान होती जा रही है।

मलाइका एक फिटनेस फ्रीक हैं, और फैंस उनकी टोंड बॉडी को पसंद करते हैं।


नेटिज़न्स को लगता है कि साड़ी में मलाइका सुपर हॉट लग रही हैं। एक फैन ने लिखा, "अरे वाह बहुत हॉट लग रही है।" एक और फैन ने कमेंट किया"वह फैब लग रही है।"

इस मौके के लिए मलाइका ने एक सफ़ेद साड़ी और एक स्ट्रैपी ब्लाउज़ चुना। पपराज़ी ने स्टार को वाइट साड़ी में कैप्चर किया, और अब तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

जहां उनके प्रशंसक उनके हॉट अवतार को लेकर खुश हो रहे हैं, वहीं ट्रोलर्स ने अभिनेत्री पर उनके चेहरे पर बहुत अधिक फाउंडेशन और पाउडर लगाने के लिए उन्हें ट्रोल किया।

Related News