एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हिना खान की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। अब ऐसे में हिना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद ही शानदार फोटोज शेयर की हैं.

हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. हिना का साड़ी लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है.हिना के सोशल मीडिया पर 17 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हिना खान अपनी नई तस्वीरों में एक खूबसूरत बेज साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस नेट वाली साड़ी को हिना ने व्हाइट स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहना था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हिना ने मैसी हेयर बन और सॉफ्ट मेकअप के साथ इस क्लासी लुक को पूरा किया। बाकी खूबसूरत ईयररिंग्स ने हिना के लुक को और भी खूबसूरत बना दिया। हिना खान की साड़ी में इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। हिना का ये लुक फैंस को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है. लोग कमेंट्स के जरिए हिना की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने हिना की तारीफ में कमेंट करते हुए लिखा, 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है?' किसी ने लिखा, 'साड़ी में कमाल लग रही हो'। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार बरसाया है.

Related News