स्वयंवर: मीका दी वोहती मीका सिंह के साथ अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है, जहां हमने विशेष रूप से शो के फाइनलिस्ट - आकांक्षा पुरी, प्रांतिका दास और नीट महल के बारे में बताया।

अब हम आपके लिए शो का खिताब जीतने वाले शख्स के बारे में एक्सक्लूसिव खबर लेकर आए हैं। सूत्रों की माने तो आकांक्षा पुरी की जीत हुई है।

स्वयंवर - मीका दी वोहती का प्रीमियर 19 जून को हुआ।र निर्माताओं ने आकांक्षा पुरी को वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में पेश किया। अभिनेत्री 10 साल से अधिक समय से मीका की दोस्त हैं। उनकी एंट्री ने पहले से ही उत्साही लोगों के बीच चर्चा पैदा कर दी थी। पूरे दिल से अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए आकांक्षा भावुक होती नजर आईं। उन्होंने कहा कि वह कभी भी मीका को जाने नहीं देना चाहेगी। वह कहती हैं कि इसके पीछे का कारण यह है कि वह जिस तरह के इंसान हैं। उन्होंने आगे कहा कि कैसे मीका हमेशा से उसके जीवन का हिस्सा रहे है और उन्होंने उनका समर्थन करना जारी रखा है और जीवन-साथी की तलाश करते समय हम ये बात ही देखते हैं।


इसके अलावा रणबीर कपूर और वाणी कपूर के अलावा शोएब इब्राहिम और करण वी ग्रोवर जैसे लोक्रप्रिय चेहरों के नजर आने के अलावा एक ग्रैंड फिनाले सेलिब्रेशन होगा।

Related News