बिग बॉस सीजन 14 में खेल से सभी का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत लगातार चर्चा में हैं। उनकी खेलने की शैली अलग है, इसके अलावा उनका निजी जीवन भी उन्हें ट्रेंड कर रहा है। राखी सावंत की शादी की खबरें काफी समय से वायरल हो रही हैं, कहा जाता है कि उन्होंने रितेश नाम के एक एनआरआई से शादी की है, लेकिन अभी तक उनके पति को राखी से पहले मीडिया के सामने नहीं लाया गया है, लेकिन जब से राखी ने बिग बॉस में अपना सफर शुरू किया है, इसके बाद से ही उनके पति सुर्खियों में रहे। वह लगातार अपनी पत्नी का बचाव कर रहा है।

न्यूज वेबसाइट को दी गई जानकारी के अनुसार, राखी ने अपने पति के लिए एक बड़ा बयान दिया है। राखी सावंत अगले साल अपनी मां बन सकती हैं और वह परिवार को आगे बढ़ाने की सोच रही हैं। राखी ने अपने पति को इस बारे में बताया, हां हम अगले साल एक बच्चे की योजना बना रहे हैं। हम इस साल कोरोना के कारण नहीं मिल पाए हैं, लेकिन हम अगले साल अपने रिश्ते को जारी रखने के लिए उत्सुक हैं।

इसलिए रितेश ने राखी की तारीफ की और कहा कि उन्हें बिग बॉस जीतना चाहिए। काश वह ट्रॉफी जीते। इसमें जीतने की क्षमता है। वे हकदार है। राखी के पति इस समय खेल का बहुत बारीकी से पालन कर रहे हैं। वह निक्की तम्बोली से विशेष रूप से नाराज है। उनकी नज़र में, निक्की का बयान न केवल राखी की छवि को धूमिल करता है, बल्कि सभी महिलाओं के लिए अपमानजनक है। पता चला है कि निक्की को बताया गया था कि 'राखी इज्जत लूट ली गई है', अभिनेत्री के पति ने बयान पर गुस्सा व्यक्त किया है। वे यहां तक ​​कह रहे हैं कि निक्केई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

Related News