टीवी की पॉपुलर और संस्कारी बहु हिना खान हमेशा ही किसी न किसी खास बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। अपने फैशन को लेकर तो कभी सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोज को लेकर चर्चा का विषय बनी रहने वाली हिना खान एक बार फिर से टेलीविजन स्क्रीन पर नजर आने वाली है।

जी हां, एकता कपूर के प्रसिद्ध धारावाहिक कसौटी जिदंगी की 2 में वो कोमोलिका की भूमिका निभाने जा रही हैं। इस शो को एकता कपूर द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

पहले वाले में कॉमोलिका की भूमिका अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया द्वारा निभाई गई थी और सीरीयल में कॉमोलिका की भूमिका निभाने के बाद वह टीवी स्क्रीन के सबसे लोकप्रिय वैंपों में से एक बन गईं।

सीरील ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की मुख्य भूमिका के साथ हिना खान ने सबके दिलों में खास जगह बना ली। लेकिन उन्होंने रियलिटी फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 11 में वो अलग ही तरह से नजर आई। हालांकि वह दोनों ही शो नही जीत पाई। लेकिन उन्हें लोकप्रियता जरूर हासिल हुई।

आपको जानकर हैरानी होगी कि कसौती जिंदग की २ में हिना की फीस के बारे में बात करते हुए कहा जा रहा है कि धारावाहिक के लिए उन्हें सबसे ज्यादा भुगतान किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्हें प्रत्येक एपिसोड के लिए 2.25 लाख रुपये मिलेगे जो टेलीविजन दुनिया में एक बहुत बड़ी रकम है।

हिना खान की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं को इतनी भारी राशि का भुगतान करने में कोई परेशानी नहीं है। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा भुगतान किया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो कसौटी जिंदगी की २ इस साल 25 सितंबर 2018 से प्रसारित किया जाएगा। शो में

Related News