कश्मीर में हिना खान ने अपने ईद समारोह की यादें साझा कीं हिना खान कहती हैं, “जब मैं एक बच्ची थी, हम पूरे परिवार के साथ कश्मीर में अपने घर पर त्योहार मनाते थे। मेरी माँ एक स्वादिष्ट दावत बनाती थी और मेरे सभी चचेरे भाई और बड़े घर आते थे। बता दे की, इसका सबसे अच्छा हिस्सा पूरे परिवार का एक साथ होना था। मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही थी और वह ईदी भी जो मुझे अपने बड़ों से मिली थी। बच्चों के रूप में, यह ईदी प्राप्त करने का एक खुशी का अवसर था।

उन्होंने आगे कहा, "हमारे पास घर पर दावत है और सेवइयां से लेकर विभिन्न प्रकार के सूखे मेवे, मटन व्यंजन और यहां तक ​​कि कश्मीरी व्यंजनों के व्यंजनों को भी घर पर पकाया जाता है। इन व्यंजनों को पकाने की पूरी प्रक्रिया बहुत सुखद है, और माँ सभी व्यंजन बनाती है, हम उसे सब कुछ तैयार करने में मदद करते हैं। वह सुनिश्चित करती है कि इस दिन पूरा परिवार एक साथ हो।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ईद मनाना पहले जैसा नहीं है क्योंकि उसने हाल ही में इस साल अप्रैल में अपने पिता को खो दिया था “ईद हमारे लिए कभी भी एक जैसी नहीं होगी, लेकिन हम इसे मनाने और इसे सरल रखने की कोशिश करेंगे। त्योहार घर पर तैयार किए गए अच्छे भोजन का आनंद लेने का एक अच्छा समय है।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हिना ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की 2, नागिन 5 जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं, साथ ही रियलिटी शो बिग बॉस 11 और खतरों के खिलाड़ी 8 और हैक्ड बिगबॉस सहित फिल्मों ने हिना के जीवन को अतीत में लोगों के रूप में बदल दिया है। केवल उन्हें एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में देखती हैं जो केवल संस्कारी बहू की भूमिका निभा सकती हैं, मगर बिगबॉस के बाद उन्होंने अलग-अलग तरह की बोल्ड और नकारात्मक भूमिकाएँ निभाईं और वह बॉलीवुड फिल्म का भी हिस्सा थीं। वह अपनी आने वाली वेब सीरीज में भी अलग-अलग भूमिकाएं निभा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मीका दी वोटी शो में भी नजर आई थीं.

अगली बार हिना खान वेब शो सेवन वन में नजर आएंगी। वह क्राइम ड्रामा में इंस्पेक्टर राधिका श्रॉफ की भूमिका निभाएंगी। उन्होंने हाल ही में इसका एक पोस्टर शेयर किया था और लिखा था, "बहुत गर्व और उत्साह के साथ, हम अपनी आने वाली सीरीज 'सेवन वन' में शानदार हिना खान का फर्स्ट लुक साझा करते हुए रोमांचित हैं।

Related News