क्या 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान और उनका परिवार शामिल होने वाले हैं? हालांकि अभी तक विक्की और कैटरीना की ओर से शादी की तारीखों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये खूब ट्रेंड कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि विक्की-कैटरीना की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी और समारोह में करीब 200 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है।

कैटरीना द्वारा अपने करीबी दोस्त और सह-कलाकार सलमान खान और उनकी बहनों अर्पिता खान और अलवीरा खान को इंवीटेशन भेजे जाने की भी खबरें थी। हालाँकि, जब इंडिया टुडे द्वारा अर्पिता से इस बारे में संपर्क किया गया तो उन्होंने इस तरह के किसी भी घटनाक्रम से इनकार किया, और कहा, "हमें शादी के लिए कोई इंविटेशन नहीं मिला है।" परिवार के एक करीबी सूत्र ने यह भी खुलासा किया, "कोई इंवीटेशन नहीं भेजा गया है। न तो अलवीरा और न ही अर्पिता को कैटरीना की शादी का कोई इंवीटेशन मिला था। वे कहानियां झूठी हैं कि वे शादी में शामिल हो रहे हैं। ”

सोमवार को विक्की को कैटरीना के घर के बाहर देखा गया। कैटरीना के घर से निकलते ही पपराज़ी ने विक्की को क्लिक किया। विक्की ने मास्क और ब्लैक शेड्स पहना था। उन्होंने स्वेटशर्ट को ब्लू जींस के साथ पेयर किया था।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की अटकलें उस समय तेज हो गईं जब दोनों को दिवाली पर सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के कार्यालय में एक साथ देखा गया। इस जोड़े ने कथित तौर पर दिवाली के दिन निर्देशक कबीर खान के घर पर रोका समारोह किया था। यह कथित तौर पर कपल के केवल करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक निजी समारोह था। इस समारोह में कैटरीना की मां, सुजैन उनकी बहन, इसाबेल कैफ और विक्की के माता-पिता, शाम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे।

Related News