हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी ने बच्चे को जन्म दिया है। इंडियाटीवी के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि डांसिंग सेंसेशन एक बेबी बॉय से ब्लेस हो गई है। इस बारे में अधिक जानकारी आना अभी बाकी है। एक्स-बिग बॉस की प्रतियोगी सपना तालाबंदी के दौरान सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में रही और अपने प्रशंसकों को उन्होंने अपने किलर लुक से काफी एंटरटेन किया।

इस साल की शुरुआत में, अफवाहें थीं कि अभिनेत्री ने अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड वीर साहू के साथ सगाई कर ली है, सपना मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, चार साल से हरियाणवी सिंगर वीर साहू को डेट कर रही है। वीर हरियाणा के एक प्रसिद्ध कलाकार है जो कई हरियाणवी और पंजाबी गीतों में दिखाई दिए है।

सपना चौधरी ने बिग बॉस सीजन 11 में भाग लेने के दौरान बहुत ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने अपने बेबाकपन और डांसिंग स्किल से लोगों का दिल जीत लिया। विवादित घर से बाहर आने के बाद, सपना चौधरी अपने वीडियो के लिए सुर्खियों में बनी रही।

अब वह पूरे देश में स्टेज शो कर रही हैं। इतना ही नहीं, सपना ने यूट्यूब पर कई लोकप्रिय गानों के साथ-साथ कई फिल्में भी की हैं। फ़िलहाल इस बारे में सपना की ओर से कोई जानकारी नहीं आई है। सपना के बेटे के जन्म से उनका पूरा ​परिवार काफी खुश है। डांसर के मां बनने की पुष्टि खुद उनकी मां नीलम चौधरी ने की है।

Related News