करीना कपूर खान ओटीटी में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। करीना अपना पहला स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की प्रशंसित कृति 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के नेटफ्लिक्स रूपांतरण के साथ करने जा रही हैं। जहांगीर उर्फ ​​जेह के जन्म के बाद एक्ट्रेस इस फिल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं.

नेटफ्लिक्स ने स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के बीच करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा का एक दिलचस्प वीडियो शेयर करते हुए अपनी आने वाली फिल्म की भी घोषणा की है। 'कहानी', 'बदला' जैसी थ्रिलर फिल्में बनाने वाले सुजॉय घोष इस मर्डर मिस्ट्री का निर्देशन करने जा रहे हैं।

सुजॉय घोष ने क्या कहा: अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सुजॉय घोष कहते हैं कि "मैंने अब तक जितनी भी किताबें पढ़ी हैं, उनमें से 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' शायद अब तक की सबसे अच्छी प्रेम कहानी है। और इसे एक में ढालने का मौका मिल रहा है। फिल्म मेरे लिए किसी सम्मान से कम नहीं है। साथ ही, मुझे इस फिल्म में करीना, जयदीप और विजय जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला है

करीना कपूर खान क्यों उत्साहित हैं?: घोषित होने पर अपने विचार साझा करते हुए, करीना कपूर खान ने कहा है कि "मैं इस रोमांचक परियोजना पर काम शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। मेरे जन्म के बाद यह मेरी पहली फिल्म होगी। बेटा जेह। मैं इस फिल्म के माध्यम से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहा हूं। इसलिए मैं सुजॉय, जयदीप और विजय के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।"

Related News