फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा आज 50 साल के हो गए, इस मौके पर उनके दोस्तो करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक हार्दिक संदेश साझा किया। पाठकों को पता होगा कि वह काफी लो प्रोफाइल रखते हैं और सोशल मीडिया से स्पष्ट रूप से गायब हैं। यह देखते हुए कि आदित्य चोपड़ा ने कई वर्षों में सार्वजनिक उपस्थिति भी नहीं दी है, करण ने अपनी इच्छा में, अपने अनुयायियों को आश्वासन दिया कि आदित्य का अस्तित्व है।

एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए जहां करण और आदित्य शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की देखभाल कर रहे हैं, केजेओ ने बर्थडे बॉय की प्रशंसा की और उन्हें 'मेरा गुरु' भी कहा। यह साझा करते हुए कि आदित्य उनके बच्चों के लिए उनके सबसे अच्छे दोस्त और चाचू (चाचा) रहे हैं, करण ने कहा कि उन्होंने सभी के लिए बैरोमीटर बनाए हैं।

"और ऐसे ही वह 50 का है! इतनी सारी यादें ... इतनी सारी फिल्में ... इतने क्षण ... वह एक अजेय दूरदर्शी बने हुए हैं!, "करण ने लिखा, आदित्य ने 'चुपचाप और दृढ़ता से स्टूडियो में ले लिया है और सभी के लिए बैरोमीटर बनाया है!'। दो दशक पुरानी तस्वीर के बारे में विवरण देते हुए, उन्होंने आदित्य को भी बधाई दी, जैसा कि उन्होंने लिखा, “मेरे गुरु, सबसे अच्छे दोस्त और मेरे बच्चों को चाचू को जन्मदिन की शुभकामनाएं! बहुत प्यार करता हूँ आदि! (हाँ हाँ वह मौजूद है !!) तस्वीर शिष्टाचार @iamsrk हमारे साथ गोवा में कर्तव्यपरायण चाचा! दो दशक पहले!

जैसा कि प्रशंसकों ने फिल्म निर्माता की कामना की और करण की पोस्ट पर संदेशों के माध्यम से उन्हें प्यार भेजा, उनके एक दोस्त सिड माथुर ने यह भी खुलासा किया कि आदित्य गेंदबाजी में काफी विजेता हैं।

पेशेवर संबंध साझा करने के अलावा, करण और आदित्य चचेरे भाई भी हैं क्योंकि उनकी मां हिरो जौहर यश चोपड़ा की बहन हैं। केजेओ हमेशा आदित्य चोपड़ा से रस्सी के गुर सीखने के बारे में मुखर रहे हैं। उन्होंने आदित्य के निर्देशन में बनी पहली फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में भी एक छोटी भूमिका निभाई। फिल्म निर्माता ने बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी से शादी की है।

Related News