निर्देशक हंसल मेहता ने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। उन्होंने कई बड़ी कहानियों को बड़े पर्दे पर जीवंत करता है। लेकिन कई फ़िल्में ऐसी हैं जिन्हें करने के बाद खुद हंसल बहुत खुश नहीं हैं। सिमरन एक ऐसी फिल्म है जिसमें हंसल मेहता ने कंगना रनौत के साथ काम किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई, लेकिन कंगना के साथ हंसल का रिश्ता कुछ खास नहीं था।

हंसल मेहता ने कंगना पर हमला किया

हंसल मेहता ने कई साक्षात्कारों में कहा है कि कंगना के साथ काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं था। उनकी नजर में सब कुछ सेट पर कंगना के मुताबिक होना था। आप एक बार ऐसे समय पर जब कंगना रनौत मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है और लगातार अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरी हुई है तो ऐसे में हंसल मेहता ने एक बार फिर उस फिल्म के अपने एक्सपीरियंस को सांझा किया है। इस पर बातचीत करते हुए हंसल मेहता ने बताया कि वे झूठ नहीं बोलेंगे हम दोनों ने रेस्तरां में खाना भी खाया था और हम दोनों ने कुछ अच्छा समय भी बताया लेकिन शूट के समय और सेट पर माहौल अच्छा नहीं था वह अन्य कलाकारों को निर्देश देने लगी इसके अलावा वह सेट पर नियंत्रण करने लगी तो अच्छी स्थिति नहीं थी।

सिमरन करने के लिए पश्चाताप

वहीं, हंसल का यह भी कहना है कि उन्होंने सिमरन को बनाकर बहुत पैसे गंवाए। फिल्म ने उन्हें आर्थिक रूप से कमजोर बना दिया। उनका मानना ​​है कि उन्होंने यह फिल्म बनाकर गलती की। उन्हें ऐसी फिल्म कभी नहीं बनानी चाहिए थी। निर्देशक के अनुसार, फिल्म के कारण वह मानसिक रूप से परेशान थे और इसके लिए उनको डॉक्टर की भी मदद लेनी पड़ी।

वर्क फ्रंट पर बात करें तो हंसल मेहता ने हाल ही में वेब सीरीज़ 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी रिलीज़ की। श्रृंखला को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। कहानी से लेकर अभिनेताओं के अभिनय तक हर पहलू को चुना जा रहा है।

Related News