24 वें ओलंपिक शीतकालीन खेलों का आयोजन 4 से 20 फरवरी, 2022 तक बीजिंग में होगा। इस ओलंपिक में पहली अंतर्राष्ट्रीय शीतकालीन खेल फिल्म 'नो मीन्स नो' को पोलिश, अंग्रेजी और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा। इसे फिल्म निर्माता विकाश वर्मा ने पोलैंड और भारत के संयुक्त प्रयासों से बनाया है।

Watch Video: Indo-Polish film 'No Means No' trailer is viral Now |  इंडो-पोलिश फिल्‍म 'No Means No' का ट्रेलर हो रहा VIRAL, इन स्टार्स ने भी की  तारीफ | Hindi News, बॉलीवुड

विकाश वर्मा ने बताया कि ओलंपिक खेल न केवल उनकी एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं के लिए बल्कि उनके आर्थिक और राजनीतिक महत्व के लिए भी जाने जाते हैं। किसी भी शहर के लिए, ओलंपिक की मेजबानी वैश्विक मान्यता प्राप्त करने जैसा है। इसलिए शीतकालीन खेलों का अर्थ बहुत तेजी से बढ़ा है। विंटर गेम्स को सही तरीके से संभालने का मतलब है कि शहर निवेश के लिए तैयार है। साथ ही खेल को सुचारू रूप से चलाने के लिए शहर की जिम्मेदारी है।

नो मीन्स नो में मुख्य अभिनेता भी एक एथलीट है जो स्कीइंग चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए पोलैंड की यात्रा करता है। ओलंपिक में भाग लेने वाला प्रत्येक एथलीट न केवल अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता है, बल्कि सबसे अच्छा उपकरण भी चाहता है, यहां तक ​​कि मौसम का भी पूरा ध्यान रखता है ताकि उसे हर तरह से पूरा लाभ मिले। वर्षों से, स्कीइंग एक लोकप्रिय साहसिक खेल के रूप में उभरा है।

Related News