निमृत और प्रियंका एक गिलास धोने पर, आपस में भिड़ जाते हैं। निमृत ने उसे अपने स्वर और भाषण के प्रति सचेत रहने का निर्देश दिया है। निमृत ने प्रियंका को इतना आत्म-मुग्ध होने से रोकने के लिए सलाह दी और प्रियंका ने कबूल किया कि वह वीडियो के लिए उसका इस्तेमाल कर रही है। बता दे की, स्पष्ट रूप से आत्म-जुनूनी, प्रियंका का दावा है कि वह उनकी पसंदीदा है। जैसे ही अर्चना अधिक दाल लेने के लिए मान्या के कमरे में प्रवेश करती है, बाद वाली और बाद वाली के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, स्टेन जो उदासी दिखा रहा है, उस पर साजिद और अब्दु ने सवाल उठाए हैं। एवोकैडो को तब फेंक दिया गया था। अर्चना गोरी के चेहरे पर पानी फेंकती है क्योंकि वे गाली-गलौज करते हुए बहस करने लगते हैं। क्रोधित होने पर गोरी उस पर पानी फेंकने का प्रयास करता है, मगर वह चूक जाता है।

गोरी फिर कपड़े धोने के कमरे में जाती है और अर्चना के कपड़े पोंछती है। क्योंकि उसने उस पर कुछ ऐसा करने का आरोप लगाया था जो उसने नहीं किया था, अर्चना नाराज हो जाती है। सुंबुल और मान्या को बिग बॉस द्वारा अगले निर्देशों की प्रतीक्षा करते हुए पहनने के लिए मास्क दिए जाते हैं क्योंकि वे सक्रिय रूप से भाग नहीं ले रहे हैं। क्या हुआ? टीना और शालिन ने सुंबुल से सवाल किया।

बता दे की, शालिन उसे समझाने की कोशिश करते है कि समाप्त होने से बचने के लिए, उसे सक्रिय रूप से भाग लेना चाहिए। मुझे परवाह नहीं है, सुंबुल कहते हैं। सुंबुल ने जवाब दिया कि वह भी नहीं जानती क्योंकि वह घर जाना चाहती है जब टीना पूछती है कि शो में जाने से पहले उसने क्या सोचा था। फिर, बिग बॉस ने घोषणा की कि गौतम कमरा नंबर दो में है, अब्दुल और साजिद कमरा नंबर तीन में है, और एमसी स्टेन कमरा नंबर चार में है।

Related News