टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभाने वाले अभिनेता समय शाह पर कुछ युवाओं ने हमला किया है। अभिनेता पर उनके ही घर के बाहर हमला किया गया था, जहां ठगों के एक समूह ने उन पर हमला किया था। यही नहीं, पिछले कुछ दिनों से समय शाह को जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं। जिस समय कुछ लोग उसके अपने घर के बाहर भीड़ में आए और हमला किया और उससे लड़ने की कोशिश की।



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता की मां ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का हमला समय पर किया गया हो। उस पर पहले भी हमला हो चुका है। समय की माँ का दावा है कि उसने अपने लिए देखा कि कुछ लड़के उसके बेटे को नुकसान पहुँचाने के इरादे से उसके घर के परिसर में घुस गए। जब उनसे पूछा गया कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं और वे क्या चाहते हैं, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, बदमाशी ने जवाब देने के बजाय समय के साथ अश्लील भाषा का उपयोग करके समय के साथ दुर्व्यवहार किया।

"जब हम उसके पास गए और उससे पूछा कि समय के साथ उसकी समस्या क्या है, तो उसने अपमानजनक भाषा का उपयोग करना जारी रखा," समय की माँ ने कहा यह पहली बार नहीं है, बल्कि अपनी तरह का तीसरा है, जब यह समय के साथ हुआ है। इस घटना को लेकर समय और उसका पूरा परिवार बहुत चिंतित है। काठिरी के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह हादसा रात 8.30 बजे के आसपास हुआ, जब शूटिंग पूरी करने के बाद समय पर घर पहुंचे। तभी उस पर हमला हुआ।

समय शाह पर हमला 27 अक्टूबर की रात को बोरीवली के एक रिहायशी इलाके में हुआ था। सामय शाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस घटना का उल्लेख किया है। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी शेयर की है। अपनी पोस्ट में समय लिखा- यह लड़का दो दिन पहले मेरी बिल्डिंग में आया था। उसने मुझे बिना किसी कारण के स्पेंक देना शुरू कर दिया। मैं उस व्यक्ति को भी नहीं जानता। वह मुझे क्यों परेशान कर रहा था, वह मुझे क्यों धमका रहा था? उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। मैं उन सभी लोगों को यह बता रहा हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरे बारे में सोचते हैं, मेरी चिंता करते हैं। धन्यवाद।

Related News