टी सीरीज और सलमान खान फिल्म्स एक आध्यात्मिक गीत के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इस गाने का शीर्षक 'मैं चला' है। जी हां, गाने को गुरु रंधावा और सलमान की गर्लफ्रेंड, सिंगर-मॉडल यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज से खूब गाया है। जी हां, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और प्रज्ञा जायसवाल अभिनीत म्यूजिक वीडियो का निर्देशन शबीना खान और निर्देशक गिफ्टी ने किया है। आप सभी को बता दें कि यह गाना म्यूजिक लवर्स और सलमान खान के फैंस को एंटरटेन करने का वादा लेकर आ रहा है.

भूषण कुमार की टी सीरीज के प्रस्तुत प्रेम गीत लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना लेते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा और कंपोज किया है. हाल ही में गाने को लेकर गुरु रंधावा ने कहा, ''मैं बहुत खुश हूं कि मैंने यूलिया वंतूर के साथ इस गाने को गाया है, जो न सिर्फ एक अच्छी कलाकार हैं बल्कि एक अच्छी इंसान भी हैं. उनकी आवाज बहुत अलग है जो गाने को एक अलग रूप में ले जाती है. स्तर। यह ट्रैक बहुत अच्छे तरीके से उभरा है और मुझे विश्वास है कि लोगों को यह गाना जरूर पसंद आएगा।"



उनके अलावा यूलिया वंतूर कहती हैं, "मैं बहुत ही प्यार से लिखा गया एक बहुत ही मार्मिक गाना हूं। हमने इस गाने पर पूरे मन से काम किया है, उम्मीद है कि यह गाना लोगों के दिलों को छू जाएगा। मैं आभारी हूं। मैं आभारी हूं गुरु इस गीत में अपना विश्वास दिखाने और अपनी आवाज बनाने के लिए। गुरु एक बहुत ही शानदार कलाकार हैं, मैं एक गायक के रूप में उनकी बहुत सराहना करता हूं। मुझे विश्वास है कि मैं सभी को प्यार करूंगा। आप सभी को बता दें कि सलमान खान और प्रज्ञा जयवाल होंगे मैं चला गाने में देखा गया है। गाने को आवाज दी है गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर ने। यह गाना 22 जनवरी, 2022 को टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

Related News