बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को बहु-प्रतिभाशाली माना जाता है। अभिनय और डासिंग के अलावा, वह अपने गायन को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। आलिया एक बार अपना हुनर ​​दिखा सकती है। सूत्रों के मुताबिक, आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में एक गाना गा सकती हैं। भंसाली इस विशेष गीत की रचना स्वयं करेंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों का कहना है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट एक अच्छी गायिका हैं। जबकि भंसाली खुद एक प्रसिद्ध संगीतकार हैं।

इस मामले में कोई भी फिल्म में एक महान रचना देख और सुन सकता है। दोनों ने इसके लिए योजना भी बनाई है। आलिया इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से लेकर कई अन्य फिल्मों में अपनी गायन प्रतिभा दिखा चुकी हैं। उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ बद्रीनाथ की दुल्हनिया और उडता पंजाब की एक्का कुड़ी में भी काम किया। आलिया के अनप्लग्ड वर्जन, मैं तेनु समझौता को लोगों ने काफी सराहा था। वह अपनी आगामी फिल्म सदाक 2 में एक गीत भी गा सकती हैं।

बता दें कि हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर लॉन्च किया गया था। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। आम जनता के अलावा, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर से लेकर प्रियंका चोपड़ा, राम चरण, एसएस राजामौली और वरुण धवन जैसे कई मशहूर सेलेब्स ने टीज़र की तारीफ की है। गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी के उपन्यास माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक अध्याय से प्रेरित है।

गंगूबाई काठियावाड़ी के संघर्ष की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा। वह मुंबई की एक प्रसिद्ध गृहिणी थीं, जिन्हें उनके पति ने सिर्फ 500 रुपये में बेचा था। उसके बाद खुद को कैसे संभाला। इस फिल्म के जरिए पहली बार संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन और विक्रांत मैसी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Related News