अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बता दे की, अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पति राजीव सेन से अलग होने का फैसला किया था। तभी से राजीव और चारू दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। मगर अब चारु असोपा इन सब बातों को भूलकर एक नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहती हैं। तभी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस के दीवाने हो जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, चारु टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अब यूट्यूब व्लॉगर भी बन गई हैं। चारु यूट्यूब पर फैंस के साथ अपने दिल की बात शेयर करती हैं। जिसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों का मनोरंजन भी करती हैं। चारु ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है। स्क

बता दे की, सैफ अली खान और विद्या बालन की फिल्म परिणीता के गाने पर चारु ने डांस के साथ-साथ गजब के जेस्चर भी दिए हैं. चारु डांस में अपनी खुशी तलाश रही हैं. एक्ट्रेस के डांस को देखकर फैंस भी खुश हैं. वह उन्हें ऐसे डांस वीडियो शेयर करने के लिए प्रेरित भी कर रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Related News