बी-टाउन डीवा तापसी पन्नू आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने अली ज़फ़र के साथ बॉलीवुड चश्मे बद्दूर में डेब्यू किया। तापसी पन्नू ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, आपने पिंक तो देखी ही होगी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। Taapsee Pannu का जन्म 1 अगस्त 1987 को पंजाब में हुआ था। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम फिल्मों में काम किया है। वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

Taapsee ने अभिनय से पहले मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। वह पहली बार एक मॉडल बन गई और सभी के दिलों में राज किया। इसके बाद वह अभिनय की दुनिया में आ गईं। अभिनय से पहले, तापसी ने कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया है। Taapsee ने Femina Miss India प्रतियोगिता, Pantaloon Femina Miss Fresh Face, Saafi Femina Miss Beautiful Skin में भाग लिया।

तापसी ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें से कई ऐसी फिल्में थीं, जो लंबे समय तक सुर्खियों में रहीं। वह आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को जमकर पसंद किया गया था। Taapsee अपने अभिनय के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। वह अपने बेबाक बयानों के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं।

loading...

Related News