इंटरनेट डेस्क| गुरु दत्त द्वारा निर्मित फिल्म साहिब बीबी और गुलाम की रिलीज को लगभग 50 साल हो गए हैं और यह बिमल मित्रा द्वारा क्लासिक बंगाली उपन्यास शाहेब बिबी गोलम पर आधारित हैं। टिग्मांशु धुलीया जो फिल्म गैंग ऑफ वाससेपुर में रामधिर सिंह की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हो गए ने कहानी को कई सारे ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ाया।

1. फिल्म में लंबे अंतर के बाद संजय दत्त की नकारात्मक भूमिका

रणदीप हुड्डा और इरफान खान के बाद, जिन्होंने फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों में गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी के बाद इस बार फिल्म में संजय दत्त नकारात्मक भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त को दिखाया गया है उससे उनके फैंस में उत्साह बढ़ गया है। वैसे तो फिल्मों में गैंगस्टर हमेशा मर जाता है। क्या संजय दत्त भी मर जाएंगे?

2. दीपक तिजोरी की लंबे समय के बाद बड़ी स्क्रीन पर वापसी

दीपक तिजोरी बड़ी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए उत्साहित हैं। जिन्होंने आशिकी (1990), खिलदी (1992), जो जीता वो ही सिकंदर (1992), कभी हां कही ना (1993), अंजाम (1994), गुलाम (1998) और बादाशाह (1999) जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के साथ हमें प्रभावित किया है एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रहे है। उन्होंने आखरी बार फिल्म दो लफ्जों की कहानी (2016)निर्देशित की थी। अब वह बड़ी स्क्रीन पर फिर से लौट रहा है। वास्तव (1999) के 17 साल बाद वह संजय दत्त के साथ काम करेंगे।

3. साहेब, बिवी और गैंगस्टर 3 में मागी गिल का किरदार

फ्रैंचाइजी में तीसरे बार काम करने वाली माही गिल ने हाल ही में कहा है कि वह सलमान खान की फिल्म दबंग का हिस्सा बनने पर पछता रही है। जाहिर है कि वह एक ऐसी फिल्म में स्टार होने के लिए खुश हैं जो ब्लॉकबस्टर फिल्म में कैमियो करने की तुलना में एक महान कहानी में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका है। माही गिल ने फिल्म के बारे में कहा कि फ्रैंचाइजी का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह बढ़ रहा है लेकिन कहानी निरंतरता में बनी हुई है।

4. फिल्म में जिमी शीरगिल की भूमिका

जिमी शीरगिल का कहना है कि तीसरे भाग की कहानी पहले से कहीं अधिक बेहतर और मजबूत है। तनु वेड्स मनु और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों में जिमी शेरगिल ने हमेशा अभिनेता के रूप में अपने आप को साबित किया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए जिमी शीरगिल ने कहा कि दर्शकों के लिए इस स्टोर में बहुत कुछ है। उन्होंने कहा कि पहला हिस्सा साहेब, बिवी और गैंगस्टर के आसपास की कहानी के रूप में बहुत ही कॉम्पैक्ट था। दूसरे में, इरफान खान, राज बब्बर और सोहा अली खान द्वारा दूसरों के बीच नए किरदार निभाए गए। इस में, वह कहता है, साजिश जटिल और दिलचस्प भी हो रही है। फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है, लेकिन जिमी चौथे हिस्से के लिए उत्साहित है और उम्मीद कर रही है कि यह भी हो जाता है।

5. फिल्म रिलीज से पहले फ्रेंचाइजी चौथे भाग के बारे में सोच रही है

फिल्म के कलाकार ने फिल्म पर इतना काम किया है कि वे पहले से ही चौथी किश्त की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Related News