शमा सिकंदर अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं। उसे देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की है। अब एक बार फिर शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस शमा सिकंदर की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रही. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. वैसे तो एक्ट्रेस को पिछले कुछ समय से बहुत कम प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, लेकिन इसके बावजूद उनकी लाइमलाइट में कोई कमी नहीं आई है.

शमा एक सोशल मीडिया प्रेमी हैं
आज शमा ने अपने स्टाइलिश लुक्स से पूरी दुनिया में लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. वहीं एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.


शमा फिर बोल्ड
शमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. सामने आई तस्वीर में शमा ने पिंक कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनका बोल्डनेस देखकर हर कोई हैरान है.

तस्वीर को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि जैसे ही शमा कैमरे के सामने पोज देने के लिए खड़ी होती हैं, अचानक से तेज हवा की वजह से उनकी ड्रेस उड़ जाती है, लेकिन तभी उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता. . है।


अभिनेत्री 41 . की हो गई है
लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपनी धुन पर नाचो.' उन्हें देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हैं. इस रिवीलिंग लुक में शमा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है.

Related News