इंटरनेट डेस्क। सलमान खान की फिल्म आगामी फिल्म भारत काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की स्टार कास्ट की वजह से फिल्म लगातार चर्चा का विषय रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थी लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया जिसके बाद फिल्म में कैटरीना कैफ को लिया गया।

इन सबके बाद अब फिल्म का फस्र्ट लुक सामने आया है जिसे खुद सलमान खान ने शेयर किया है। सलामन खान के द्वारा शेयर किए गए इस फस्र्ट लुक में सलमान और कैटरीना का नजर आ रहे है। इसमें सलमान काले रंग की शेरवानी पहने हुए है और मूछों में नजर आ रहे हैं। वही बात करे अभिनेत्री कैटरीना कैफ की तो उन्होंने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ था और खुले बालों में नजर आ रही है। इसके साथ ही वो सलमान की आंखों में देखते हुए नजर आ रही हैं। फस्र्ट लुक को देखकर लग रहा है कि यह फिल्म के किसी गाने का कोई खास पल है।

दोनों एक साथ बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। इनके फैन्स को भी उनके इस लुक वाली फोटो बहुत पसंद आ रही है। सलमान खान के द्वारा शेयर किए गए इस फोटो को कुछ ही घंटो में लाखों लाइक्स मिल गए हैं।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित भारत कोरियाई फिल्म ए ओडे टू माई फादर का रीमेक है और एक साधारण व्यक्ति के जीवन के माध्यम से भारत के इतिहास को दर्शाता है।

फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दीशा पाटनी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्म अगले साल 2019 में ईद पर पर स्क्रीन हिट करने के लिए तैयार है।

Related News